अंबाला पुलिस को मिली कामयाबी, चंडीगढ़ हाईवे पर पकड़ा बैलों से भरा एसी ट्रक(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 06:34 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): गौ तस्करों द्वारा तस्करी करने के लिए नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। कभी किसी नामी कंपनी का लेबन ट्रक पर लगाकर मवेशियों को बार्डर पार ले जाया जाता है तो कभी एयर कंडीशनर ट्रकों में इन्हें भरकर तस्करी होती है। एेसे ही अंबाला में पुलिस ने बंद बॉडी के एक एसी ट्रक को पकड़ा जिसमें 6 जिंदा बैल मिले हैं। जिन्हें पंजाब से उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था।   
PunjabKesari
गौ सेवक दल के प्रधान जगदेव का कहना है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब की ओर से एक बंद बॉडी वाले एसी ट्रक में डालकर कुछ मवेशियों को यूपी ले जाया जा रहा है। बलदेव नगर पुलिस थाने के इसकी सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि जब यह ट्रक चंडीगढ़- अंबाला हाइवे पर पहुंचा और इसके चालक को पुलिस और गौ सेवकों ने रुकने का इशारा दिया तो इसने रुकने की बजाय गाड़ी के एक्सीलेटर पर पांव  दबाकर गाड़ी दौड़ा दी। रफ्तार के नशे में चूर ट्रक चालक ने कई गाड़ियों को भी टक्कर मार दी परन्तु कुछ दूर भागने पर वह पकड़ा गया। जब कंटेनर को खोलकर चेक किया तो इसमें 6 जिंदा बैल मिले, जिन्हें देखभाल के लिए गौशाला में लाया गया है।
PunjabKesari
पुलिस ने गौ सेवकों की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक और उसके साथी के खिलाफ कड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। बलदेव नगर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश यादव खुद मौके पर पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर सख्त कानूनी धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बैलों को देखभाल के लिए गौशाला में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static