Jind के पिंडारा तीर्थ में डूबने से हिसार के युवक की मौत, दोस्तों के साथ पिंड दान करने आया था मृतक

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 08:52 AM (IST)

जींद : जनपद के ऐतिहासिक गांव पांडू पिंडारा में स्थित पिंडतारक तीर्थ पर बुधवार को अमावस्या के मौके पर पिंड दान करने के लिए आए हिसार निवासी एक युवक की तीर्थ में स्नान करने दौरान डूबने से मौत हो गई। 

मृतक की पहचान हिसार जिले के नारनौंद निवासी राहुल के रूप में हुई है। मामले की सूचना पाकर थाना सिविल लाइन पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचाया। जहां आवश्यक कार्रवाई करते हुए युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों के बयानों पर पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।

6 महीने पहले ही हुई थी पिता की मौत 

नारनौंद निवासी राहुल सर्वपितृ अमावस्या के अवसर पर अपनी दोस्तों के साथ गांव पांडू पिंडारा में स्थित ऐतिहासिक पिंडतारक तीर्थ पर पिंडदान करने के लिए आया हुआ था। वह यहां पिंडदान से पहले तीर्थ कुंड में नहाने के लिए उतरा तो रेलिंग को पार कर आगे निकल गया। कुंड में पानी का स्तर ज्यादा गहरा था और राहुल इसका अनुमान नहीं लगा पाया। जिसके चलते वह कुंड में गहरे पानी के अंदर डूबने लगा। जहां वहां पर स्नान कर रहे अन्य श्रद्धालुओं ने राहुल को डूबते देखा तो उन्होंने शोर मचा दिया। इस पर गोताखोरों की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तथा राहुल को गंभीरावस्था में कुंड से निकाल कर उपचार के लिए जींद के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 6 माह पहले ही उसके पिता की मौत हुई थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static