ससुरालियों की मानसिक प्रताडऩा केचलते युवक ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 10:22 AM (IST)

बराड़ा: न.पा. के गांव बराड़ा में सोमवार सुबह एक युवक ने अपने ससुरालियों की प्रताडऩा से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार साले को ठहराया है। पुलिस ने उसके सुसाइड नोट एवं परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर उसकी बीवी परमजीत, साला सतीश एवं साली पर केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मृतक नरेश कुमार का विवाह करीब 10 साल पहले अजरावर गांव की युवती से हुआ। उसकी एक  5 साल की बेटी भी है। दोनों दम्पति में घरेलू विवादों को लेकर अक्सर झगड़ा चलता रहता था। वहीं इन दोनों के झगड़ों की वजह से मृतक का साला अक्सर बराड़ा आता रहता था और दोनों जीजा-साले में भी इन विवादों के चलते झगड़ा रहता था और कई सालों से उसकी बीवी अपने मायके गई हुई थी।  

पिछले कुछ समय से नरेश अपनी बीवी एवं बेटी को अपने घर लाना चाहता था मगर उसके ससुरालपक्ष के लोग एवं उसका साला उसकी पत्नी का विवाह कहीं करवाना चाहते थे। ऐसे में नरेश कुमार मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। मृतक के घरवालों की माने तो मानसिक परेशानी से उसने कमरे में ही फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी 
सुसाइड नोट एवं मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर उसके साले, बीवी एवं साली के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने वाली धारा-306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static