एजैंट से परेशान युवक ने लगाया फंदा, अमरीका भेजने के नाम पर लिए थे 40 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 10:22 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा: अमरीका भेजने के नाम पर 40 लाख रुपए हड़पने वाले एजैंट से परेशान शाहाबाद के नजदीकी गांव रावा के युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली हैै। युवक की पहचान संजीव कुमार निवासी गांव रावा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी सोनिया की शिकायत पर पिहोवा के एक एजैंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

मृतक की पत्नी सोनिया के मुताबिक जब वह मंगलवार तड़के 5 बजे उठी तो देखा किपति सीढिय़ों के साथ फंदे से लटक रहे थे। जिस पर उसने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और संजीव का शव नीचे उतारा व इसकी सूचना पुलिस में दी। थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने शिकायत दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए एल.एन.जे.पी. कुरुक्षेत्र भेज दिया है। 

 थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने कहा कि मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पिहोवा के एजैंट बॉबी ने उसके पति को अमरीका भेजने के नाम पर 40 लाख रुपए लिए थे। पति ने राशि अपनी जायदाद बेचकर एकत्रित की थी लेकिन एजैंट उसके पति को न तो अमरीका भेज रहा था और न ही पैसे वापस दे रहा था। इस कारण उसके पति एजैंट से परेशान थे। पति ने एजैंट की शिकायत पुलिस में की थी लेकिन पुलिस भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही थी। इस कारण डेढ़ माह पहले भी उसके पति ने सुसाइड करने का प्रयास किया था और नहर में कूद गया था। उस समय उसके पति ने एजैंट के खिलाफ एक सुसाइड नोट भी लिखा था जो आज भी उनके पास मौजूद है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static