Sonipat: शख्स को घेर कर लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट, गांव में फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 03:34 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक):  बीती देर रात गांव नैना ततारपुर सुभाष नाम के एक शख्स की गांव निवासी लोगों ने ही बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जिससे ग्रामीणों सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के मोहाना थाना के अंतर्गत आने वाले गांव नैना ततारपुर में सुभाष की गांव के ही गली में कुछ लोगों से विवाद हो गया। मामूली विवाद के चलते गांव के कई लोगों ने मिलकर सुभाष को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई। हत्या के बाद से सभी आरोप फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। 

PunjabKesari

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव नैना ततारपुर में सुभाष नाम के शख्स की हत्या हो गई थी। उसकी लाठी डंडों से पीट पीटकर कर हत्या की गई है। मोहाना थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static