हरियाणा में युवक की हत्या, पीट-पीट कर दिया वारदात को अंजाम...खेतीबाड़ी करता था मृतक

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 02:22 PM (IST)

हांसी: बरवाला रोड स्थित भाटला गांव में शनिवार सुबह जीरी की पौधे लेकर अपने गांव लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।   पुलिस को दी शिकायत में भरत सिंह ने बताया कि उसका बेटा सुरेंद्र विवाहित था। शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे घर से महजत गांव से जीरी की पौधे लेने के लिए गया था।

पौधे लेकर वह वापस अपने गांव लौट रहा था और जब वह गांव में लीलू के मकान के सामने पहुंचा तो पूनम, बलवंत, नीता, भतेरी, जयबीर, चामर, भगु व लीलु ने सुरेंद्र की बाइक को रोक लिया। उसके साथ मारपीट करने लगे और जब सुरेंद्र ने बचाव-बचाव की आवाजें लगाई तो सुरेंद्र की आवाज सुनकर उसका भाई रामफल उसे बचाने के लिए आया तो रामफल को आता देख सभी आरोपी लीलू के मकान में घुस गए। आरोपितों द्वारा की गई मारपीट के चलते सुरेंद्र बेहोश हो गया।

 उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सुरेंद्र गांव में रहकर खेतीबाड़ी का काम करता था और वह घर में अकेला कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों को काबू कर पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static