Sonipat में चोरी का आरोप लगाकर युवक को बेरहमी से पीटा, तोड़ा दम...मारपीट का Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 04:00 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत में उस समय सनसनी फैल गई जब शहर के पॉश इलाके में रात को गांव कबीरपुर के रहने वाले आशु नाम के युवक की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी, और इस पिटाई के बाद उसने इलाज के दौरान दम तोड दिया। परिजनों ने निक्की दहिया यूट्यूब इनफ्लुएंसर, सेक्टर 12 के दो सिक्योरिटी गार्ड्स और अन्य कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है और पुलिस ने भी परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के कबीरपुर का रहने वाला आशु नाम का युवक रात को अपने घर से निकलकर गांव के सामने सेक्टर-12 में चला गया, लेकिन सेक्टर 12 में तैनात दो गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और उस पर चोरी के आरोप लगाए और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। पिटाई के बाद यूट्यूब पर उसकी एक वीडियो भी सामने आई, जोकि यूट्यूब इनफ्लुएंसर निक्की दहिया के पेज पर पोस्ट की गई थी। परिजनों ने आरोप लगाए कि निक्की दहिया, दो गार्ड्स और उसके अलावा वीडियो में दिखाई देने वाले लोगो ने आशु की बेरहमी से पिटाई की है जिसके चलते उसकी मौत हो गई। आशु मानसिक रूप से परेशान था लेकिन वह नशा बिल्कुल भी नहीं करता था, हमें पुलिस से न्याय की उम्मीद है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर 27 थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि सेक्टर-12 में पिटाई के बाद आशु नाम के युवक की हत्या की सूचना मिली थी। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई और जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी भी जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static