BJP की B टीम बनकर कांग्रेस के वोट काटने का काम करेंगी AAP और INLD: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 09:46 PM (IST)

आदमपुर: उपचुनाव के लिए नामांकन के पहले दिन किसी भी पार्टी के उम्मीदवार ने पर्चा नहीं भरा है। हालांकि आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस, बीजेपी और इनेलो अभी वेट एंड वॉच की पॉलिसी अपनाए हुए हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने इनेलो और आप को भाजपा की बी पार्टी बता दिया है। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही पार्टियां चुनाव में अप्रत्यक्ष रूप में बीजेपी को ही फायदा पहुंचाएंगी।

 

दीपेंद्र बोले, कुलदीप बिश्नोई की चुनौती से नहीं पड़ता फर्क

 

दीपेंद्र ने कहा कि आदमपुर कांग्रेस का गढ़ रहा है। इसके बावजूद वें चुनाव को लेकर पूरी मेहनत करेंगे, क्योंकि कांग्रेस हर चुनाव को चुनौती समझती है। कुलदीप बिश्नोई चुनौती दें या न दें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसी के साथ इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी और इनेलो पर भी बीजेपी की मदद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आप और इनेलो के प्रत्याशी कांग्रेस के ही वोट काटेंगे। इसके चलते भाजपा को सीधा-सीधा फायदा पहुंचेगा। इसलिए उन्होंने इन दोनों पार्टियों को बीजेपी की बी टीम करार दिया है।

 

सरकार बनने पर 6 हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन देने की कही बात

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बुढ़ापा पेंशन बढ़ाकर 6000 रुपए कर दी जाएगी। वहीं किरण चौधरी द्वारा कार्यकर्ताओं के बीच जाकर बैठक करने के सवाल पर दीपेंद्र ने कहा कि यह अच्छी बात है कि किरण जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुन रही हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की बात सुनना ही कांग्रेस के हर नेता का कर्तव्य है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static