नोटबंदी को पूरे हुए एक साल, आप-कांग्रेस ने मनाया धोखा दिवस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 01:21 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत सभरवाल) / रादौर (रणदीप रोड): नोटबंदी का आज एक साल पूरे हो गए हैं, जिसके विरोध आज भी देखा जा रहा है। हालांकि ये विरोध आम जनता नहीं बल्कि विपक्षी पार्टिंयां कर रही हैं। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सदस्यों ने नोटबंदी दिवस को धोखा दिवस के रूप में मनाया है।

PunjabKesari

अंबाला में आज राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर नोटबंदी के विरोध में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका । शैलजा और उनके समर्थकों ने काली टोपीयां पहनकर नोटबंदी को याद करते हुए काला दिवस मनाया। सांसद शैलजा ने कहा कि पिछले साल आज ही के दिन पूरे देश में अंधकार छा गया था। नरेंद्र मोदी ने बिना किसी से सलाह किये हुए देश की अर्थव्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर दिया। शैलजा ने कहा कि उसी दिन को याद करते हुए आज हम इस दिन को काले दिवस के रूप में पूरे देश भर में मना रहे हैं।

PunjabKesari

रादौर में विपक्षी दलों आम आदमी पार्टी -कांग्रेस ने नोटबंदी के एक साल होने पर धोखा दिवस मनाते हुए रोष प्रदर्शन किया, आम आदमी पार्टी नेता विशाल खुब्बड ने कहा भाजपा ने अर्थ-वयवस्था को तहस-नहस कर दिया है। वहीं कांग्रेस नेता विशाल सिंगला का कहना है कि, देश की सारी वयवस्था ठप्प हो गयी है, नौकरियां नहीं रह गई और व्यापार रूक सा गया है।

अनिल विज ने ली चुटकी
कांग्रेसियों व आप सदस्यों द्वारा नोटबंदी को लेकर देशभर में किए जा रहे प्रदर्शनों पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी चुटकी ली।  हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि नोटबंदी को लेकर वही लोग मातम मना रहे हैं जिनके नोट बोरियों में भरे रह गए और वह बदल नहीं सके। उन्होेंने कहा कि,  जो लोग नोटबंदी से देश का बेड़ा गर्क करने की बात कर रहे हैं वह उनके लिए है जिन्होंने ने काला धन कमाया हुआ है उनका बेड़ा गर्क जरूर हुआ है। इनमें वह लोग हैं जिन्होंने 2जी स्कैम कॉमनवेल्थ गेम और अन्य कई घोटाले कांग्रेस के राज में किए थे और अब उनका सारा का सारा पैसा धरा रह गया है ।

PunjabKesari

अनिल विज ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि नोटबंदी एक बेहतरीन और साहसपूर्वक कदम था, जिसको कोई हौंसले वाली सरकार ही उठा सकती थी।  विज ने कहा की नोटबन्दी के दूरगामी नतीजे भी अच्छे निकलने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static