“कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशी पुरानी गाड़ी की तरह हैं ना जाने कब धोखा दे दे...” नूंह में बोले राहुल फाजिलपुरिया

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:56 PM (IST)

गुरुग्राम (अनिल मोहनिया): गुरुग्राम लोकसभा सीट से जेजेपी के प्रत्याशी व सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया शनिवार को नूंह जिले में पहुंचे। यहां सबसे पहले नूंह की नई अनाज मंडी में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने बड़कली, फिरोजपुर झिरका, पिनगवां, पुनहाना में भी पहुंच कर कार्यालयों का रिबन काटकर उद्घाटन किया। चुनाव कार्यालय पर लोगों को संबोधित करते हुए राहुल यादव फाजिलपुरिया ने कहा कि एनसीआर में शामिल और देश की राजधानी दिल्ली से मात्र 70 किलोमीटर दूरी पर बसे नूंह (मेवात) आज भी विकास में कोसों दूर है।

विपक्ष पर राहुल ने साधा निशाना

राहुल फाजिलपुरिया ने कहा कि देश में राज करने वाली कांग्रेस और भाजपा सरकार ने मेवात के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया। यहां तक क्षेत्र के सांसद ने भी मेवात में कोई काम नहीं किया। नूंह-अलवर हाईवे को फोरलेन बनाने में अनदेखी करने के अलावा यूनिवर्सिटी सहित रेल की सीटी बजवाने आदि का कोई काम नहीं किया। यहां के लोगों से झूठ बोल सिर्फ वोट हथियाने का काम किया है।

चुनाव के मैदान में मुकाबले पर खड़े कांग्रेस प्रत्याशी व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीती सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों ही पुरानी गाड़ी के समान है। कोई भी व्यक्ति जब कोई गाड़ी लेता है तो वो देखता है की गाड़ी नई है या नहीं इसलिए कोई भी व्यक्ति पुरानी गाड़ी नहीं खरीदना चाहता, जाने कब वह धोखा दे दे। उन्होंने कहा कि दोनों ही प्रत्याशी पुराने है ना जाने कब धोखा दे दे।

भाजपा पर साधा निशाना

जेजेपी प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए कहा की उन्होंने मेवात के लोगों से काफी वादे किए हैं, लेकिन अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से वो यहां से सांसद चुनते हुए आ रहे हैं। लेकिन उन्होंने यहां पर किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं किया है वो तो सिर्फ चुनाव के समय शाही अंदाज में निकलकर आते हैं और लोगों से बहला फुसलाकर वोट लेकर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें मौका मिलेगा तो वह यहां पर भरपूर विकास कार्य करेंगे लोगों के लिए रोजगार, युवाओं के लिए कॉलेज यूनिवर्सिटी तथा कलाकारों के लिए फिल्म सिटी बनाने का कार्य करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static