पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी AAP, अंबाला के ग्रामीण इलाके में खोला कार्यालय

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 02:30 PM (IST)

अंबाला(अमन): आम आदमी पार्टी द्वारा अंबाला के ग्रामीण इलाके में दफ्तर खोला गया। कार्यालय का उद्घाटन करने राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पहुंचे। इस मौके पर सुशील गुप्ता ने गांव नग्गल में एक जनसभा को भी संबोधित किया। सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व गुंडाराज है। अब विधायकों को भी धमकियां मिलने लगी है और शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है।

शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर गुप्ता का हमला

पंचायत चुनावों की घोषणा होते ही आम आदमी पार्टी द्वारा ग्रामीण इलाकों में भी संगठन विस्तार को लेकर कदम उठाए जा रहे हैं। इसी के तहत पार्टी ने अंबाला के मटेडी गांव में कार्यालय खोलकर साफ कर दिया कि पंचायत चुनावों में भी पार्टी सिंबल पर मैदान में उतरने की तैयारियों में लगी है। दफ्तर का उद्घाटन राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने किया। इसके बाद सुशील गुप्ता ने गांव नग्गल में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान सांसद गुप्ता ने भाजपा की प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व गुंडाराज है। अब विधायकों को भी धमकियां मिलने लगी है। इस दौरान सुशील गुप्ता ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश सरकार में सरकारी स्कूलों को बंद करना चाहती है। उसी नीति पर काम किया जा रहा है। इसलिए सरकार ने 500 रुपये फीस तय कर दी है। इसी के साथ सरकारी स्कूल छोड़ कर प्राइवेट स्कूलों में जाने वाले बच्चों को 1100 रुपये देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने देश-विदेश के कई शिक्षा मंत्री व अमेरिका के राष्ट्रपति तक पहुंच चुके है।

संगरूर लोकसभा के चुनावी नतीजों का हरियाणा में नहीं पड़ेगा असर- गुप्ता

सांसद गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में लोग केजरीवाल मॉडल चाहते हैं। इसलिए आने वाले पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी ही लोगों की पहली पसंद बनेगी। वे चुनाव के लिए पूरे तरीके से तैयार हैं और सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं पंजाब में संगरूर लोकसभा में मिली हार पर सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के चुनावों में इसका कोई असर नहीं पडे़गा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static