रोहतक में लाठीचार्ज के बाद पुलिस से भिड़े आप कार्यकर्ता, सुशील गुप्ता, तंवर और ढांडा समेत कई हिरासत में

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 03:27 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में रोहतक स्थित भाजपा कार्यालय का घेराव करने पहुंचे आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति बन गई। गुस्साए कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर बीजेपी कार्यालय की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई। पलिस ने आप प्रभारी सुशील गुप्ता और अशोक तंवर के साथ ही कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। सभी को बस में भरकर थाने ले जाया गया है। गुप्ता ने कहा कि बीजेपी सरकार तानाशाही रवैया अपनाए हुए है।

 

PunjabKesari

 

प्रदेश के कोने-कोने से रोहतक पहुंचे थे आप कार्यकर्ता

दरअसल डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में आज देशभर में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। हरियाणा में भी आप कार्यकर्ताओं में डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी को लेकर भारी रोष है। पार्टी नेताओं के आह्वान पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता रोहतक स्थित बीजेपी दफ्तर का घेराव करने के लिए पहुंच रहे हैं। प्रदेशभर के कोने-कोने से ही सुबह से ही बसों में भरकर पार्टी कार्यकर्ताओं का रोहतक पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया था। 

 

PunjabKesari

 

सुबह से ही बसों में भरकर रोहतक पहुंच रहे कार्यकर्ता

प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर होने वाले प्रदर्शन की अगुवाई करने के लिए खुद राज्यसभा सांसद और आप हरियाणा के प्रभारी सुशील गुप्ता, अशोक तंवर और अनुराग ढांडा वहां मौजूद रहेंगे। हरियाणा भर से पहुंच रहे पार्टी नेता और कार्यकर्ता पहले शहर के मानसरोवर पार्क में इकट्ठा होंगे। इसके बाद बीजेपी मुख्यालय का घेराव कर सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया जाएगा। अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने राजनीतिक दुर्भावना से सीबीआई का दुरुपयोग कर मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है।

 

PunjabKesari

 

8 घंटे की पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम सिसोदिया की हुई गिरफ्तारी

गौरतलब है कि शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले सीबीआई ने सिसोदिया से करीब आठ घंटे पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग के एक अधिकारी ने सिसोदिया का नाम लिया है। आरोप है कि डिप्टी सीएम ने ऐसी आबकारी नीति बनाई जिससे सरकार को तो कोई फायदा नहीं होगा, जबकि व्यापारियों को मोटा मुनाफा होगा। इन्हीं आरोपों को लेकर सीबीआई ने सिसोदिया और आबकारी विभाग के अधिकारी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की तो सिसोदिया कुछ सवालों के जवाब नहीं दे पाए। इसलिए बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static