आप कार्यकर्ताओं को सरकार विरोधी नारे लगाना पड़ा भारी, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 08:23 PM (IST)

महेंद्रगढ़(रेवाड़ी): शहर में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह शहर के ब्रह्मदेव चौक और कस्बा कनीना पर केंद्र सरकार विरोधी पोस्टर लगाने के लिए आए थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।

बता दें कि शहर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मोदी विरोधी नारेबाजी व पोस्टर लगाने की मुहिम निकाली थी। इस दौरान वह शहर के ब्रह्मदेव चौक पर पहुंच गए,जहां भारी संख्या में मौजूद पुलिस बलों ने उन्हें हिरासत में ले लिया। साथ ही कनीना में भी प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में ले लिया गया।

वहीं प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्होंने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर छापने के लिए प्रिंटिंग प्रेस पर दिए थे, परंतु पुलिस ने उन्हें प्रिंट नहीं होने दिया। उन्होंने हाथ से लिखे पोस्ट लेकर जब शहर में लगाने के लिए निकले तो पुलिस से उनका सामना हो गया और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी की। उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या करार दिया। उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही का राज है। आम आदमी को अपनी बात कहने का भी अधिकार नहीं रहा। सरकार तानाशाही रवैया से लोगों की आवाज को दबाना चाहती है। वहीं एडिशनल एसपी सिद्धांत जैन ने कहा कि पार्टी विशेष के लोग शहर में प्रदर्शन कर रहे थे। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। अभी उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

                          (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static