अभय चौटाला ने भतीजे डिप्टी सीएम दुष्यंत को किया चैलेंज, कहा- 'अगर दम है तो करके दिखाएं'

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 05:06 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): कृषि कानूनों के विरोध में देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा देने वाले इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपने भतीजे व हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को चैलेंज कर दिया है। इसके साथ ही दुष्यंत पर जुबानी हमला बोलते हुए अभय ने कहा कि मेरा भतीजा मेरी ही नहीं मानता, अगर वह मेरी मानता होता तो मुझे छोड़कर नहीं जाता।

अभय चौटाला जींद के उचाना में चार दिवसीय दौरे पर हैं। आज इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने अपने उप मुख्यमंत्री भतीजे दुष्यंत चौटाला को चैलेंज करते हुए कहा कि दुष्यंत पानीपत और हिसार में प्रोग्राम करते हैं, अगर दम है तो उचाना में करके दिखाएं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उचाना हल्के से विधायक हैं, लेकिन किसानों के विरोध के चलते दुष्यंत चौटाला चार महीने से उचाना नहीं आ पा रहे।

PunjabKesari, Haryana

अभय ने कहा कि उचाना के लोग मुझसे दुष्यंत की शिकायत कर रहे हैं कि अपने भतीजे को समझाओ तो उनको मैंने कहा कि भतीजा मेरी नहीं मानता। अगर दुष्यंत मेरी मानता तो मुझे छोड़कर ही नहीं जाता। अभय ने दुष्यंत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब दुष्यंत चौटाला अब मेरा नहीं उचाना के लोगों का भतीजा है और वही इसको समझाएंगे, उचाना के लोग दुष्यंत के जबरदस्त स्वागत के लिए तैयार खड़े हैं।

वहीं राकेश टिकैत पर हमला और किसान नेताओं की गिरफ्तारी पर अभय ने कहा कि भाजपा की ओछी मानसिकता है, जबकि किसान संयम से काम ले रहे हैं और यही सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा कि आंदोलन हमला करने और किसी की जान लेकर खत्म नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि आंदोलन हमलों से नहीं बातचीत से खत्म होगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static