कंगना रनौत पर भड़के अभय चौटाला, कहा- मर्यादा में रहकर किसानों पर बयान दें...

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 08:25 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो विधायक अभय चौटाला ने भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसानों को बलात्कारी कहने के बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक महिला है इसलिए वे उस महिला के बारे में ज्यादा बोलना नहीं चाहते है, लेकिन एक महिला को मर्यादा में रहना चाहिए। किसान बलात्कारी नहीं है बल्कि किसान देश का अन्नदाता है।

इसके साथ ही अभय चौटाला ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से ही किसान विरोधी रही है, अगर भाजपा किसानों की हितैषी होती तो कंगना रनौत की हिम्मत नहीं थी कि इस तरह का बयान किसानों के प्रति दे सकें। अभय चौटाला ने कहा कि किसी को भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि किसान देश का अन्नदाता है। कंगना बलात्कारी का नाम बताएं। 

चौटाला आज रानियां हल्के में अपने छोटे बेटे अर्जुन चौटाला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इस मौके पर अभय चौटाला ने कांग्रेस और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है। अभय चौटाला ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में इनेलो और बसपा की बहुमत से सरकार बनेगी और हमारी सरकार आने के बाद प्रदेश की जनता के दुःख दर्द सब दूर हो जाएंगे। 

अर्जुन चौटाला की माता कांता चौटाला ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि  विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि लोग चाहते है कि युवाओं का भला करने वाला, लोगों के बीच में रहने वाला, जनहित के मुद्दे उठाने वाले विधायक ही होना चाहिए। जिसमें अब अर्जुन चौटाला पूरी तरह से फिट बैठता है। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला भी अपने ऐलनाबाद हल्के के विकास के लिए तत्पर रहते हैं और हल्के की समस्याओं को विधानसभा में बड़ी बेबाकी से उठाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद हल्के की जनता अभय चौटाला को चाहती है और अभय चौटाला ऐलनाबाद हल्के की जनता को चाहते हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static