ऐलनाबाद पहुंचे अभय चौटाला, उपमंडल न्यायालय में आरओ प्लांट का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 08:29 PM (IST)

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना): ऐलनाबाद के विधायक एवं इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने आज स्थानीय उपमंडल न्यायालय परिसर में बने बार रूम में पहुंच कर स्थानीय वकीलों से रूबरू हुए। इस दौरान वह अपने निजी कोष से करीब 4 लाख रुपए की लागत से लगाए गए आरओ वाटर प्यूरिफायर प्लांट का शुभारंभ किया।

बता दें कि आज बार एसोसिएशन में आयोजित एक कार्यक्रम में अध्यक्ष संदीप कामरा के नेतृत्व में वकीलों ने विधायक अभय चौटाला को स्मृति चिह्न देकर व शाल  ओढ़ाकर सम्मानित किया। वकीलों ने उनके सामने बार एसोसिएशन की समस्याएं एवं मांगे भी रखी। जिसे चौटाला ने जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन की सभी मांगों को पूरा करवाने के लिए वे जल्द ही सीएम से मिलेंगे।

इस मौके पर अभय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे नहीं चाहते है कि सीएम मनोहर लाल को बदला जाए। अगर वहीं सीएम रहेंगे तो आने वाले दिनों में भाजपा के खिलाफ इनेलो को वोट मांगने की जरुरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि यहां कि जनता ने कुछ ही वर्षों में ही नगरपालिका से लेकर ग्राम पंचायतों, पंचायत समिति, जिला परिषद जैसे सभी चुनावों में आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग जनता के बीच अपने स्वार्थ के लिए पैसा बांट रहे है। उनके मन को जनता समझ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वकीलों के लिए बनने वाले चेम्बर्स के लिए भी सरकार को वित्तीय सहायता देने का आश्वासन दिया।   

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static