देवीलाल के नाम पर ये कलंक हैं...ओपी चौटाला पहले ही कह चुके INLD में गद्दारों की जगह नहीं, भाई अभय पर अजय का हमला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 06:55 PM (IST)

चंडीगढ़ः जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा सोमवार को मीडिया में इनेलो और जेजेपी के एक होने को लेकर बयान दिया था। अब इसपर इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय सिंह और उनके पूरे परिवार का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है। ये स्वर्गीय चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते थे। लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गये और बड़े बड़े घोटाले करके हज़ारों करोड़ रुपये हजम कर गये। इन्होंने जो लूट मचाई और कुकर्म किए हैं, उससे लोगों के मन में इनके प्रति नफरत भर गई है। ये चौ. देवीलाल के नाम पर कलंक हैं।

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला कई बार अनेक मंचों पर और मीडिया के सामने ये बयान देकर साफ कर चुके हैं कि ये इनेलो पार्टी के गद्दार हैं, इन गद्दारों की इनेलो पार्टी में कोई जगह नहीं है।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अजय सिंह और दुष्यंत जेजेपी में मची भगदड़ से हताश और निराश हैं। जेजेपी पार्टी में मची भगदड़ को रोकने के लिए जेजेपी और इनेलो को एक करने जैसे भ्रमित करने वाले बयान अजय सिंह दे रहे हैं।

सच्चाई यह है कि ये अब सामाजिक और राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से नकारे जा चुके हैं। लोगों में इनके प्रति इतना ग़ुस्सा है कि इनको हर जगह काले झंडे दिखा कर विरोध कर रहे हैं और इनको गावों में घुसने तक नहीं दे रहे। अभय सिंह चौटाला नें कहा कि ये साढ़े चार साल बीजेपी की सरकार में सहयोगी रहे और पूरे प्रदेश को लूट के खा गये। अब ये राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से ख़त्म हो गए हैं।

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static