उपचुनाव में मुझे हराने के लिए सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग, फिर भी नही मिली कामयाबीः अभय चौटाला

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 06:49 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना) : इनेलो द्वारा शुरू की गई  परिवर्तन यात्रा 99वें दिन ऐलनाबाद हलके के मल्लेकां, उमेदपुरा व मैहनाखेड़ा गावों में पहुंची। इस यात्रा में उमड़े हजूम को देख कर अभय चौटाला आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। लोगों ने अभय सिंह चौटाला के सामने अपनी समस्याएं रखी। जिसमें सबसे बड़ी समस्या पीने के पानी, स्कूलों में अध्यापकों की कमी, सीएचसी और पीएचसी में डाक्टरों की कमी व टूटी सडक़ों की थी।

इनेलो नेता ने जब लोगों से पूछा कि क्या सभी लोग भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से खुश हैं, तो सभी ने एक सुर में कहा कि बिल्कुल खुश नहीं हैं। सभी ने कहा कि अब लोग इनेलो के पक्ष में लामबंद हो चुके हैं। अबकी बार किसान, कमेरों की पार्टी इनेलो की सरकार बनाएंगे।

इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में मुझे हराने के लिए भाजपा, जेजेपी, कांग्रेस, कांडा सभी एक साथ एकजुट हो गए थे। जहां सरकारी मशीनरी का भी जमकर दुरूपयोग किया गया तो वहीं सैंकड़ो करोड़ रूपए मुझे हराने के लिए सभी गावों में बांटे गए। हर तरह के औछे हथकंडे अपनाए गए, मतदाओं को लोभ लालच दिया गया। लेकिन इन लूटेरों के झांसे में न आकर आप सभी ने मुझे चुनकर इन लूटेरों को आइना दिखाने का काम किया।  जिस दिन ऐलनाबाद के लोगों ने उपचुनाव जिता कर विधानसभा भेजा था। उसी दिन यह संदेश पूरे प्रदेश में चला गया था कि अब की बार जैसे सन 1987 में जो लहर ताऊ देवीलाल की आई थी, इस बार भी वही लहर आएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static