जात पात का जहर फैलाने हरियाणा आए थे अमित शाह...INLD गरीबों के पक्ष में, मुस्लिम भी हैं गरीबः अभय चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 09:00 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो नेता व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के महेंद्रगढ़ दौरे को लेकर कहा कि ये केवल जातिपाति का जहर फ़ैलाने का काम करने आये थे, तभी तो ये कह गए कि मुस्लिम को आरक्षण में शामिल नहीं करेंगे जो कि सीधे तौर पर अगड़े और पिछड़े को लड़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो गरीब के आरक्षण के पक्ष में है और मुस्लिम गरीब हैं। अभय चौटाला आज सिरसा में डबवाली रोड स्थित इनेलो जिला कार्यालय में इनेलो बसपा गठबंधन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक को संबोधित करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। 

उन्होंने कहा कि उन्हें प्रदेश की जनता व गठबंधन कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है कि वे प्रदेश में गठबंधन सरकार के गठन के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने इस दौरान कहा कि दोनों दलों के 20 से 23 जुलाई तक संयुक्त कार्यक्रम बनाए गए हैं, जिसमें 20 को हलका रानियां की बैठक शाम 7 बजे इनेलो जिला कार्यालय में 21 को हलका कालांवाली की बैठक इनेलो जिला कार्यालय मेंं व 23 जुलाई को हलका सिरसा की बैठक इनेलो जिला कार्यालय में ही की जाएगी।  

मीडिया से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान गठबंधन में उनकी सहयोगी पार्टी बसपा की सुप्रीमो मायावती शामिल होंगी वाही उससे पहले भी वो हरियाणा में आएंगी जिसको लेकर प्रदेश स्तरीय एक मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। 

वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के इनेलो बसपा गठबंधन वोट काटने के लिए बना है के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे पूर्व सीएम हुड्डा से पूछते हैं कि उन्होंने इंडिया गठबंधन से गठबंधन क्यों किया और यूपी में अखिलेश के साथ क्यों हाथ मिलाया? अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस को हरियाणा में भाजपा की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा के शासन में अपने लाभ के लिए प्रदेश की 72 एकड़ बेशकीमती भूमि बिल्डर्स को औने पौने दामों में देने का मामला सभी को याद है। 

राजयसभा चुनावों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हूडा पूर्ण रूप से बीजेपी की मदद कर रहे हैं और जो पांच सीट बीजेपी को आई हैं उसके भी जिम्मेवार भूपेंद्र हूडा ही हैं किसानो के दिल्ली कूच को लेकर अभय चौटाला ने कहा कि कोर्ट के आदेशनुसार आज बॉर्डर खुलने चाहिए थे लेकिन बीजेपी संविधान की धज्जियां उड़ाने में लगी हुई है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static