मुख्यमंत्री का बयान प्रदेश के लिए बड़े शर्म की बात: अभय, कहा- गृहमंत्री को बर्खास्त करना था

9/22/2020 10:56:54 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने गोहाना के बरोदा आहुलाना गांव में भाजपा सरकार व प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। अभय ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर एक तरफ तो अपने आप को किसानों का हितैषी बताते हैं और दूसरी तरफ बयान दे रहे हैं कि पीपली में किसानों पर कोई लाठीचार्ज नहीं हुआ। अभय ने कहा कि मुख्यमंत्री का इस तरह बयान देना प्रदेश के लिए बड़े शर्म की बात है। 

अभय ने कहा कि पूरे देश के लोगों ने देखा कि पीपली में किसानों पर पर किस तरह लाठियां बरसाई गईं, जिसकी हर कोई निंदा कर रहा है, जबकि मुख्यमंत्री का कहना है कि लाठीचार्ज हुआ नहीं बल्कि पुलिस ने सेल्फ डिफेंस में किसानों को वहां से हटाया। अभय ने कहा कि लाठीचार्ज के मामले को लेकर मुख्यमंत्री अपने मंत्री का बचाव कर रहे हैं, जबकि उन्हें गृहमंत्री अनिल विज को उनके पद से बर्खास्त करना चाहिए था।

अभय ने कहा कि इनेलो की ओर से एक निंदा प्रस्ताव राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का किसान अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। अगर सरकार इसी तरह फैसले लेते रही तो किसानों को अपने खेत व मकान बेचने पर मजबूर होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। सरकार ने 6 महीने में 18 रूपये डीजल के दाम बढ़ाकर किसान को तोडऩे का काम किया है।

वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर अभय ने कहा कि कि उपचुनाव में किसान बीजेपी व कांग्रेस की जमानत जब्त कराएंगे और चौधरी देवीलाल की नीतियों पर मोहर लगाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुरूपिए का रोल अदा कर रही है। 7 साल पहले कांग्रेस ये बिल लाना चाहती थी, पहले कांग्रेस सांसद संसद में चिल्लाते थे बिल लाओ। 


Shivam

Related News