ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा, चालक गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 12:28 PM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली) : बुधवार सुबह करीब 10 बजे अनियंत्रित ट्रक तोशाम मोड़ पर स्थित एक कूलर फैक्टरी में जा घुसा। इस दौरान अनियंत्रित ट्रक का टायर फट गया। हादसे में ट्रक चालक गम्भीर रूप से घायल और कूलर फैक्टरी में नुक्सान हो गया। जानकारी के अनुसार बंद बॉडी का ट्रक तेज गति से आया और लोहारू मोड़ के सामने स्थित कूलर फैक्टरी में घुस गया। सामने दीवार होने की वजह से ट्रक मौके पर ही रूक गया।

प्रत्यक्षदर्शी विरेंद्र भाम्भू व नवीन केडिया ने बताया कि वे भिवानी जाने के लिए मोड़ पर खड़े थे। मौके पर करीब 15 से 20 लोग भी भिवानी, तोशाम तथा लोहारू जाने के लिए खड़े थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से ट्रक लोहारू मोड़ से आया। उन्होंने अपने आप को ज्यों ही सम्भाला, त्यों ही ट्रक सीधे कूलर फैक्टरी की दीवार से जा टकराया।

इससे फैक्टरी को नुक्सान पहुंचा और चालक दीवार से टकराने से ट्रक में ही फंस गया। लोगों ने चालक को ट्रक से निकाला और जे.सी.बी. की मदद से ट्रक भी मौके से हटाया गया। सूचना के बाद सिवानी पुलिस मौके पर पहुंची और कूलर फैक्टरी संचालक की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी और ट्रक चालक को अस्पताल भिजवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static