हादसा : बस व कार की टक्कर में दो युवकों की मौत, 2 घायल

4/17/2021 8:57:06 AM

बहादुरगढ़ : गांव निलोठी और खुर्रमपुर के बीच एक प्राइवेट बस व कार के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 भाई घायल हो गए। थाना खरखौदा पुलिस ने इस संंबंध में बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी अनुसार खेड़ी जसौर के रहने वाले 4 युवक आल्टो कार में सवार होकर खरखौदा में दवाई लेने के लिए गए थे। जब वे वहां से वापस अपने गांव लौट रहे थे तो खुर्रमपुर व निलौठी के बीच में पहुंचने पर प्राइवेट बस से उनकी कार की टक्कर हो गई। जोरदार भिड़ंत होने के चलते कार पलट गई। इसमें सवार आर्यमन व योगेश की अधिक चोटें आने के कारण मौत हो गई। जबकि रमनदीप व जयदीप घायल हो गए। दोनों घायल भाईयों को इलाज के लिए राहगीर शहर के एक निजी अस्पताल में लेकर आए। शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

बताते हैं कि योगेश बी.ए. पास कर चुका था, जबकि आर्यमन 12वीं में पढ़ता था। शुक्रवार को गांव में 2 युवाओं की चिताएं एक साथ जलीं। इस हादसे से गांव में शोक की लहर है। बयान में रमनदीप ने बताया कि बस का चालक बेहद गलत ढंग से बस चला रहा था। उसकी वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के आरोपी मौके से भाग निकला। उधर, थाना खरखौदा प्रबंधक विवेक मलिक ने बताया कि बयान के आधार पर आरोपी बयस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static