Haryana: दोस्तों के साथ राइड पर निकले कारोबारियों के साथ हादसा, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 09:25 AM (IST)

गुरुग्राम (पवन कुमार सेठी) : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बीएमडब्ल्यू व हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार दो कारोबारियों की मौत हो गई। ये हादसा केएमपी एक्सप्रेसवे पर बिलासपुर थाना के पास हुआ। जहां रविवार को 7 बाइकर्स गुरुग्राम व दिल्ली से राइड करने अपनी बाइकों पर निकले थे।

बताया जा रहा है कि ये सभी मुंबई हाईवे पर जाने के बाद सोहना से केएमपी होकर एनएच-48 जा रहे थे। केएमपी एक्सप्रेसवे पर इनके आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे उसके पीछे आ रही दो कारों और एक कैंटर की टक्कर हो गई। इसी बीच पीछे आ रहे दोनों कारोबारियों की बाइक सबसे पीछे वाले कैंटर में जाकर टकरा गई। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

मृतकों के दोस्त मुकुल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुबह 7:30 बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर गोल्फ कोर्स रोड गुरुग्राम से राइडिंग के लिए सोहना के लिए चला था। उनके साथी भी अपनी बाइकों पर निकले थे। उनका दोस्त प्रशान्त नरुला अपनी बाइक पर सवार था। वहीं परमित सूद अपनी बाइक पर सवार था। प्रशान्त व परमित आगे चल रहे थे। उनके चार अन्य साथी अपनी बाइकों पर करीब 2-3 किमी पीछे चल रहे थे। 

सोहना पहुंचने के बाद वह केएमपी के रास्ते NH-48 की तरफ आ रहे थे। जब वह केएमपी पर बने टोल प्लाजा से करीब एक किमी पहले पहुंचे तो उनसे आगे चल रहे एक ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी। अचानक ब्रेक लगने के कारण ट्रक के पीछे चल रही एक आई-20 कीर ट्रक से टकरा गई। कार के पीछे चल रही BMW गाडी और कैन्टर भी अचानक ब्रेक मारने के कारण टकरा गए। इनके पीछे चल रही प्रशान्त व परमित सूद की बाइक भी कैंटर और ट्रक से टकरा गई। वह दोनों गाड़ियों के नीचे फंस गए।

वहीं घटना के बाद हाइवे पर आने जाने वाले लोगों की सहायता से प्रशान्त और परमित को गाड़ियों के नीचे से निकाला। प्रशान्त को इलाज के लिए नल्हड मेडिकल कॉलेज नूंह और परमित को फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मुकुल की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static