हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला हादसे का शिकार, मेदांता अस्पताल ले जाया गया (Exclusive Pics)

2021-06-13T16:55:28.557

गुरुग्राम (मोहित) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला रविवार को हादसे का शिकार हो गए। उनका गुरुग्राम से झज्जर जाते वक्त एसजीटी यूनिवर्सिटी के पास एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक रविवार को जब पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला गुरुग्राम से झज्जर जा रहे थे तो एसजीटी यूनिवर्सिटी के पास उनकी गाड़ी की टक्कर मारूति कार से गई। गनीमत रही कि टक्कर के बाद उनकी गाड़ी के एयरबैग खुल गए, जिससे वह बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari, haryana

उन्हें जांच के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया है। इसके साथ हादसे में घायल हुए मारुति कार सवारों को भी मेदांता ले जाया गया है। इस हादसे में दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कैसे गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं इस पर अभय चौटाला ने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी के प्यार, दुआओं एवं सालासर बालाजी महाराज की दयादृष्टि से चौधरी ओम प्रकाश जी चौटाला बिल्कुल सुरक्षित हैं। गुरुग्राम से सिरसा आते वक्त SGT यूनिवर्सिटी के पास बड़े चौटाला साहब की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें किसी को कोई भी क्षति नहीं पहुंची है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static