लापरवाही: फिर से चर्चाओं में फरीदाबाद का अकॉर्ड अस्पताल, डॉक्टरों पर लगा महिला की जान लेने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 05:12 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद का अकॉर्ड अस्पताल एक बार फिर से चर्चाओं में है। इस बार अस्पताल के डॉक्टरों पर मरीज के इलाज में लापरवाही कर उसकी जान लेने का आरोप लगा है। परिजनों ने डॉक्टरों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है और मृतका का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल द्वारा किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच के आधार पर जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


किसी नए वायरस का हवाला देकर पल्ला झाड़ रहे डॉक्टर 


मृतका हेमलता की उम्र 29 साल थी। मृतका के भाइयों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन का किडनी ट्रांसप्लांट कराया था और वह बिल्कुल सही थी लेकिन उनको हल्का फीवर हुआ। जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में दिखाया। गत दिवस हेमलता की मौत हो गई। मौत होने के बाद डॉक्टर किसी नए वायरस का हवाला देकर पल्ला झाड़ रहे हैं। 


परिजन बोले- डॉक्टरों की लापरवाही के गई हेमलता की जान 

परिजनों का कहना है कि यदि कोई नया वायरस आएगा तो पहले सरकार एडवाइजरी जारी करेगी, लेकिन यह डॉक्टर हमें गुमराह कर रहे हैं। हेमलता की मौत डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हुई है। किसी और मरीज की मौत ना हो, इसीलिए उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है और आरोपी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को भी शिकायत देंगे।

वहीं जांच अधिकारी सुनील का कहना है कि परिजनों ने शिकायत दी है कि हेमलता की मौत अकॉर्ड अस्पताल केडॉक्टरों की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस मृतका का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल द्वारा करवा रही है। पोस्टमार्टम के आधार पर और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static