खुलासा: ज्योति ने जिसके साथ देखे थे सात फेरे लेने के सपने, उसी ने ही घोंट दिया गला

1/16/2021 3:11:07 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): ज्योति ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस मिराजुद्दीन पर वो हक से शादी करने का दबाव बना रही है, उसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी। मृतका मिराजुद्दीन पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन मिराजुद्दीन इससे खुश नहीं था। उसने छुटकारा पाने के लिए ज्योति की चुनी से गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे पालम विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मृतका ज्योति और मिराजुद्दीन की मुलाकात शहर के निजी अस्पताल में नौकरी के दौरान हुई थी। बस यहां दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। जिसके बाद बीते 2 महीनों से मृतका ज्योति बसई एनक्लेव इलाके में मिराजुद्दीन के साथ रहने लगी थी। 

PunjabKesari, haryana

मृतका को लगने लगा था कि मिराजुद्दीन उससे प्यार करता है, बस इसी को लेकर ज्योति लगातार मिराजुद्दीन पर शादी करने का दबाव बनाने लगी थी। जिससे तंग आकर मिराजुद्दीन ने बीती 9 जनवरी की देर रात ज्योति की उसी की चुन्नी से गला दबा कर हत्या कर दी और फिर उसके शव को फांसी से लटका मौके से फरार हो गया। बीती 10 जनवरी को उसने ज्योति की हत्या की थी। ज्योति का शव बसई एनक्लेव इलाके मिला था। 

इसके बाद मृतिका ज्योति के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ज्योति के लिव-इन पार्टनर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्यारोपी एड्स जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था और उसने यह बात 31 वर्षीय ज्योति से छुपा रखी थी। गुरुग्राम पुलिस आरोपी की क्राइम कुंडली खंगालने में जुटी है।


vinod kumar

Related News