पत्नी को पीट रहा था युवक, पुलिस पहुंची तो SPO की कनपटी पर दे मारा झन्नाटेदार थप्पड़

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 07:28 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक) : जिले के गांव मुरथल में देर रात को शराब पीकर आए पति ने पत्नी के साथ मारपीट की। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत डायल-112  कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पर आरोपी पति ने हमला कर दिया। शऱाब के नशे में धुत्त आरोपी ने एसपीओ की वर्दी फाड़ी डाली और लोकेशन टैब छीनकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर आरोपी को पकड़ा तो उसने लोकेशन टैब को जमीन पर पटककर तोड़ दिया।

डायल-112 इंचार्ज के बयान मामला दर्ज

पुलिस ने डायल-112 इंचार्ज के बयान पर आरोपी के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बांधा पहुंचाने, लूटपाट जैसी अन्य गंभीर धराओं में मामला दर्ज कर लिया है।  वहीं मौके से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने एसपीओ की फाड़ी वर्दी

एसीपी विपिन कादयान ने बताया कि गांव मुरथल निवासी ममता ने 112 नंबर पर फोन कर मारपीट की शिकायत की। पीड़िता ने पुलिस से बताया कि उसका पति अमित शराब के नशे में उसके साथ मारपीट कर रहा है। सूचना के बाद चालक एचसी जयकुवार व स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) बिजेंद्र एक साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस टीम ममता से पूछताछ कर रह थी कि आरोपी घर आ गया। वह शराब के नशे में धुत्त था। आरोपी ने एसपीओ बिजेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया और वर्दी फाडक़र उन्हें धक्का दे दिया। जिससे एसपीओ बिजेंद्र गिर गए और उनकी कोहनी में भी चोट लग गई। इतना ही नहीं आरोपी ने एसपीओ बिजेंद्र के हाथ से लोकशन टैब (पीएफटी मशीन) छीनकर फरार हो गया। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा कर उसे पकड़ लिया। लेकिन अमित ने लोकेशन टैब को जमीन पर पटककर तोड़ दिया। टीम ने उसे उठाकर देखा तो उसकी स्क्रीन कई जगह से टूट गई थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static