महिला से यौन शोषण व संपत्ति हड़पने के मामले में पुलिस ने आरोपी बाबा को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 05:57 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में महिला के साथ यौन शोषण अौर उसकी संपति हड़पने के आरोपों से घिरे संत युवराज को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं आरोपी बाबा अपने आप को बेकसूर बता रहा है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि  गत दोपहर एक महिला ने एसीपी ऑफिस के सामने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। महिला ने आरोप लगाया था कि तथाकथित संत युवराज ने उसका यौन शोषण किया, वहीं उसकी संपत्ति हड़प ली और अब जब वह अपने पैसा वापस मांग रही है तो आरोपी उसे पैसे वापस नहीं दे रहा है। आरोपी बाबा उसे दोबारा संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है। महिला का आरोप था कि पुलिस ने इस मामले में उसकी सुनवाई नहीं की जिसके चलते उसने एसीपी ऑफिस के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 
PunjabKesari
पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने कल तथाकथित संत युवराज समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस की माने तो उन्होंने इस मामले में एक महिला को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया वहीं आज इस आरोपी बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कराने के बाद आरोपी बाबा को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
PunjabKesari
आरोपी बाबा अपने आपको बेकसूर बता रहा है । उसके मुताबिक यह सारा मामला उसे फंसाने के लिए रचा गया है। उसके मुताबिक वो पूरी तरह से निर्दोष है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static