पूर्व सरपंच से एक लाख रुपए लूटने वाले आरोपी काबूू, नशेड़ी ने दोस्तों के साथ मिलकर बनाई थी लूट की योजना

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 04:24 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : नशा इंसान को इतना अंधा बना देता है कि कौन अपना है और कौन पराया है। उसे इस बात का इलम तक नहीं होता। ऐसा ही एक वाक्य कैथल जिले के गांव खुराना से सामने आया है जहां एक नशेड़ी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने गांव के ही पूर्व सरपंच से लूट कर डाली। 

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी रविंद्र सागवान ने बताया कि 20 अप्रैल को गांव खुराना के पूर्व सरपंच रमेश कुमार को मंडी में आढ़ती से गेहूं के पैसे लेने जाना था जो गांव के ही अड्डे पर किसी साधन के आने का इंतजार कर रहा था। तभी उसके गांव का नशेड़ी आरोपी सोनू उसके पास बाइक रोक कर पूर्व सरपंच को अपने साथ चलने के लिए कहता है। रास्ते में सरपंच सोनू को बताता है कि उसे मंडी में आढ़ती से पैसे लेने जाना है इसीलिए वह उसे मंडी में आढ़ती के पास छोड़ आए और वापिस गांव में जाते समय उसको वहीं से ले जाए।


आंखों में मिर्ची डालकर लाखों रुपए छीनकर फरार हुए थे आरोपी 

तभी नशेड़ी सोनू पूर्व सरपंच को मंडी में आढ़ती के पास छोड़ आता है और वहां से निकलकर अपने नशेड़ी दोस्तों को अपने ही गांव के पूर्व सरपंच से लूट करने की योजना बनाता है। जिसमें सोनू अपने दोस्तों को बताता है कि मैं अब पूर्व सरपंच को लेने मंडी में जाऊंगा तुम दोनों मंडी के गेट पर खड़े रहना। यदि उसके पास पैसे हुए तो मैं अपनी बाइक का चार बार होरन बजाऊंगा और यदि नहीं हुए तो 2 बार। फिर तुम उसकी आंखों में मिर्ची डालकर उससे पैसे लूट लेना। सरपंच ने आढ़ती से पैसे ले लिए हैं फिर योजना अनुसार सोनू मंडी के गेट पर खड़े उसके दोस्तों के पास पहुंचकर अपनी बाइक के चार होरन बजाता है। जिसके बाद बाइक पर पहले ही सवार उसके दोनों दोस्त कपिल और अमित आरोपी सोनू की बाइक के पीछे अपनी बाइक लगा लेते हैं और फिर शहर से बाहर निकल कर जींद से चंदाना जाने वाली ड्रेन के रास्ते पर सरपंच की आंखों में मिर्ची डालकर उससे एक लाख एक हजार रुपए छीन कर ले जाते हैं। 


24 घंटे से पहले वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच कैथल की सीआईए वन टीम को सौंपी गई थी जिन्होंने 24 घंटे से भी पहले इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से 88 हजार रुपए भी बरामद कर लिए है और फिलहाल तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static