पुलिस की मौजूदगी में रेप के आरोपी ने किया सुसाइड, कैंटर के आगे लगाई छलांग

6/1/2020 10:56:52 AM

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर में रविवार की शाम एक दिल-दहला देने वाले मामले में एक रेप के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सडक़ पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी बलजीत पुत्र रण सिंह भिवानी का रहने वाला था और बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने की टीम ने उसे एक रेप के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस की माने तो आरोपी रण सिंह को रविवार के दिन बहादुरगढ़ की अदालत में डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद अदालती आदेश पर ही पुलिस उसे दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी।

पुलिस के अनुसार जब वह आरोपी बलजीत को दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी तो गुरूग्राम मार्ग पर ही फ्लाईओवर पुल के पास पुलिस के साथ गाड़ी में बैठे आरोपी ने पेशाब जाने की बात कही। जैसे ही गाड़ी रूकी तो आरोपी ने सडक़ पर तेज गति से आ रहे एक कैंटर के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हांलाकि पुलिस ने उसी समय कैंटर चालक श्याम सुंदर पुत्र बालेश्वर निवासी बिहार को कैंटर सहित काबू कर लिया। बाद में पुलिस ने बलजीत के शव को घटनास्थल से पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया।

पुलिस महकमें में मची अफरा-तफरी
उधर मामले की सूचना जैसे ही विभाग के आला अधिकारियों को मिली तो पूरे पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। झज्जर डीएसपी श्मेशर सिंह,बहादुरगढ़ डीएसपी अजायब सिंह,डीएसपी राहुल देव सहित जिले कई पुलिस अधिकारियों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल नागरिक अस्पताल में लगा दिया गया। मामले की असली वजह क्या थी इस बारे में तो पुलिस ने अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है। लेकिन पुलिस का इतना हीं कहना है कि मामले को लेकर हर पहलु पर जांच की जा रही है।

डीएसपी अजायब सिंह के अनुसार आरोपी बलजीत को दुलीना जेल सरकारी वाहन से या फिर प्राईवेट वाहन से ले जाया जा रहा था इसकी भी जांच की जा रही है। मामले में पुलिस की क्या भूमिका है इस बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static