महिला से दुष्कर्म करने का आरोपी पहुंचा जेल

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:43 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : 33 वर्षीय महिला को नशीला पेयजल पिलाकर रेप करने वाले आरोपी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नही आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मिडिया पर भी वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वीडियो बनाने वाले फोन को भी बरामद कर लिया है। 

महिला सैल प्रभारी सविता रानी ने बताया कि एक पीड़ित महिला दस फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 अक्टूबर वर्ष 2019 को उसे मथुरा, यूपी के छाता निवासी पप्पू उर्फ  राजीव ने फोन कर रेलवे स्टेशन पर बुलाया। पीड़िता जब स्टेशन पर पहुंची तो उसे पानी पीने को दिया गया। पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी उसे कार में बैठाकर किसी कमरे पर ले गया। जहां पर आरोपी ने बेहोशी की हालात में पीड़िता का रेप किया और उसकी वीडियो बनाकर अश्लील फोटो भी ले लिए।

जिसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा तथा किसी को बताने पर पीड़िता व उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा। इज्जत के डर से पीड़िता चुप रही और किसी को कुछ नही बताया। लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आया। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ  शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static