Fathers Day के दिन बच्चे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार, मामला जान हर कोई दांतों तले दबा रहा उंगली

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 02:47 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव कंहड़ी में अपने 16 वर्षीय बेटे की लकड़ी के सरुआ से पीट पीट करने के मामले में आरोपी पित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद शहर थाना पुलिस ने आरोपी हत्या में प्रयोग किया गया लकड़ी का सेरूआ भी बरामद कर लिया है। हत्यारोपित दलबीर सिंह के साथ पुलिस सरुआ को कोर्ट में पेश कर हिसार जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने वारदात करने की वजह घरेलू कलह बताया है। आरोपी के अनुसार उसके अपने बेटे के साथ सोने से पहले झगड़ा हुआ था। इसी के चलते उसने अपने बेटे की हत्या कर दी थी।

जानकारी अनुसार फादर्स-डे पर गांव कंहड़ी निवासी दलबीर सिंह ने अपने 16 साल के बेटे सचिन की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक की माता मायावती के बयान पर केस दर्ज कर लिया था। मायावती ने कहा था कि शनिवार रात को उसके पति दलबीर ने बेटे सचिन के साथ झगड़ा किया था, लेकिन वह दोनों के विवाद को शांत करवाने के बाद ऊपर कमरे में जाकर सो गई थी। उसने बताया था कि रात्रि करीब तीन बजे आकर आरोपी ने वारदात के बारे बताया तो उसका बेटा लहूलुहान पड़ा था, जब घायल बेटे को अस्पताल में लाया गया तो उसकी मौत हों चुकी थी।

मृतक (16)  सचिन तीन बहनों का इकलौता भाई है, जो दसवीं में पढ़ाई करता था। शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि गांव कन्हाड़ी में अपने किशोर बेटे की हत्या करने वाले आरोपी पिता दलबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया हथियार लकड़ी का सेरुआ भी बरामद कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है l 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static