आदमपुर कांग्रेस का गढ़ था, कांग्रेस का है और कांग्रेस का ही रहेगा: चौधरी उदयभान

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 05:56 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस और आदमपुर की जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि कुलदीप ने लोगों का विश्वास तोड़ा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आदमपुर शुरू से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है। उदयभान ने कहा कि आदमपुर कांग्रेस का गढ़ था और कांग्रेस का ही रहेगा। इसी के साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी आदमपुर में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का दावा किया।

 

आदमपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने की अहम बैठक

 

आदमपुर उपचुनाव पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को चंडीगढ़ में कांग्रेस की एक अहम बैठक हुई है। इस बैठक में हरियाणा कांग्रेस के मौजूदा और पूर्व विधायकों के साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलिगेट्स व पार्टी के उच्च अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आदमपुर को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि आज दूसरी पार्टी के कई नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा है। इससे यह साबित होता है कि लोग कांग्रेस की सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि मजदूर-किसान समेत सभी वर्गों का रुझान कांग्रेस की तरफ है। ऐसे में आदमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है।

 

सर्वे पूरी होने पर प्रत्याशी के नाम का होगा ऐलान: हुड्डा

 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा मंडी आदमपुर, बालसमंद और हिसार में तीन दफ्तर बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आदमपुर में उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस द्वारा सर्वे कराया गया था। सर्वे की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही कांग्रेस प्रत्याशी का ऐलान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हलके में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static