गुरुग्राम :कोरोना का आतंक जारी, ए.डी.सी साहब का सुरक्षा कर्मी,ड्राइवर और क्लर्क निकले पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 10:52 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित)- आज साइबर सिटी में उस समय हड़कंप मच गया जब ए.डी.सी साहब के सुरक्षा कर्मी,ड्राइवर और क्लर्क की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। दरअसल जिला के अतिरिक्त उपायुक्त के ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी का दिल्ली से आना जाना जारी था और जिला के सवास्थ्य विभाग के अधिकारी की माने तो शुरुवात में संक्रमण की यही वजह सामने आई है, जिसके बाद आननफानन में अतिरिक्त उपायुक्त के साथ साथ पूरे स्टाफ के सेम्पल ले जांच के लिए भेजे गए है,वही इस मामले में जिला उपायुक्त की माने तो सरकारी आफिस में भी सावधानी बढ़ाई गयी है। 

वही जिला चीफ मेडिकल अधिकारी जे एस पुनिया की माने तो आज भी जिला में 6 नए संक्रमित मामले सामने आए है, जिसके बाद साइबर सिटी में कोरोना संक्रमित मामलो का आंकड़ा बढ़ कर 226 तक जा पहुंचा जबकि राहत की बात यह भी की आज 13 कोरोना संक्रमण से जूझ रहे मरीज़ो को इलाज के बाद ठीक कर उनके घर भेजा गया है ।

लगातार बढ़ते संक्रमण के मामलो से साइबर सिटी में कंटेन्मेंट एरिया को बढ़ा कर 45 कर दिया गया है जबकि इसमे शामिल इलाको की संख्या भी डेढ़ सौ के करीब जा पहुंची है। जिला उपायुक्त की माने तो बहुत से कंटेन्मेंट एरिया को संक्रमित मरीज नही आने के बाद हटाया भी गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static