हिसार में आरोपियों ने व्यापारी से मांगी 10 करोड़ की फिरौती, ADGP ने कहा जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 04:06 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : जिले के राजगुरू मार्केट में व्यापारी से 10 करोड़ फिरौती मांगने के मामले में सीलिंग प्लान के तहत एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने राम चाट भण्डार पर जाकर मौके का मुआयना किया। एडीजीपी ने चाट भंडार के मालिक कुलदीप से मुलाकत मामले की जानकारी ली। इस दौरान एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने व्यपारियों और राम चाट भंडार के मालिक को आश्वाशन दिया की 24 घंटे से पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

एडीजीपी श्रीकांत जाधव के आश्वाशन पर व्यापारी वर्ग संतुष्ट नजर आए, साथ एडीजीपी के निर्देश पर बाजार में एक पुलिस जिप्सी लगा दी गयी है। व्यापारियों की सुरक्षा के मद्देनजर बाजार पुलिस की बाइक पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है, जिससे किसी भी घटना के समय पुलिस मौके पर पहुंच सके।

दरअसल हिसार की राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार के मालिक से बुधवार को 10 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती मांगने वाले बाइक सवार 2 युवक मुंह ढक कर दुकान आए और राम चाट भंडार मालिक को पिस्तौल दिखाकर डराया और पर्ची थमाकर चलते बने। पर्ची पर लिखा था कि “10 करोड़ दे दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। दो दिन का समय है तुम्हारे पास।“ वहीं मिली जानकारी के अनुसार फिरौती मांगने वाले आरोपी का नाम अनिल बताया जा रहा है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों  ने राजगुरु मार्केट में पुलिस बल की तैनाती की मांग की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना प्रभारी सदानंद और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और CCTV कैमरे खंगाले में जुट गयी। पुलिस ने धमकी वाली पर्ची और CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी अनिल के घर पर दबिश दे दी है।

मामले की जानकारी देते हुए राम चाट भंडार के मालिक कुलदीप वर्मा ने बताया कि कल राम चाट भंडार पर दो युवक आए। दो युवकों में से एक ने मास्क लगाया हुआ था दूसरा ने अपना चेहरा नहीं ढका था। आते ही उन्होंने मुझसे 2 समोसे का टोकन कटवाया। इसके बाद फिरौती की पर्ची काउंटर पर रखी और फिर पिस्तौल निकालकर कहा कि 10 करोड़ 2 दिन में दे देना। नहीं तो गोली मार दी जाएगी। कुलदीप ने बताया की एडीजीपी श्रीकांत जाधव गुरुवार को यहां आये और हमसे मिले उन्होंने आश्वाशन दिया है कि 24 घंटे से पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। कुलदीप ने कहा कि हम पुलिस की कार्रवाई से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और हमें पूरा यकीन है कि एडीजीपी श्रीकांत जाधव आरोपियों को जल्द ही सलखों के पीछे डाल देंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static