पिता रणदीप सुरजेवाला के साथ आदित्य सुरजेवाला ने किया नामांकन, बोले- दादा के पद चिन्हों पर चलूंगा

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 03:59 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कांग्रेस हरियाणा में सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। कैथल विधानसभा सीट से रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला ने नामांकन किया है। बीते रोज जारी कांग्रेस की 40 उम्मादवारों की सूची में एक चौकाने वाला नाम था। इस लिस्ट में रणदीप सुरजेवाला की जगह कैथल सीट से उनके बेटे आदित्य सुरजेवाला का नाम था। हालांकि पहले ही सुरजेवाला संकेत दे चुके थे कि उनकी जगह उनका बेटा चुनाव लड़ सकता है। 

आदित्य सुरजेवाला ने आज अपना नामांकन कैथल विधानसभा सीट से कर दिया है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला मौजूद रहे। नामांकन से पहले हुई जनसभा में आदित्य सुरजेवाल ने संबोधित करते हुए कहा था कि मैं अपने दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला और पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर चलकर कैथल की तरक्की करूंगा। कैथल की जनता से हमारे पारिवारिक संबंध हैं और मैं उन्हीं संबंधों को मजबूत करने का काम करूंगा।'

इससे पहले सुरजेवाला खुद विधानसभा चुनाव लड़ने की जुगत में थे। हालांकि, पार्टी हाईकमान ने पहले ही साफ कर दिया है कि कोई भी सांसद चुनाव नहीं लड़ेगा। इसके बाद सुरजेवाला अपने बेटे आदित्य सुरजेवाला के लिए टिकट मांग रहे थे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static