गोहाना में ओवरलोड वाहनों पर प्रशासन की कार्रवाई, 6 लाख का जुर्माना वसूला

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 12:25 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहना में एसडीएम आशीष वशिष्ठ के नेतृत्व में गोहाना-रोहतक-पानीपत हाईवे पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान ओवरलोड वाहनों के चालान काटे गए और आधादर्जन से भी ज्यादा ओवरलोड वाहनों को जब्त किया गया। एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने वाहन चालकों को क्षमता के अनुसार माल परिवहन करने के निर्देश भी दिए। जांच अभियान से करीब 6 लाख रुपए से ज्यादा का जुर्माना वसूला गया।
PunjabKesari
गोहाना में एसडीएम आशीष वशिष्ठ प्रशासन को शिकायतें मिल रही थी हरियाणा अन्य राज्यों से भारी वाहन क्षमता से अधिक सामान भरकर गोहाना से गुजरते हैं। ऐसा करके वाहन चालक सरकार के राजस्व को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन ने जांच अभियान चलाया। गोहाना पानीपत रोहतक हाइवे पर टीम ने वाहनों की जांच की। जांच के दौरान पांच वाहनों में क्षमता से अधिक सामान मिला। टीम ने वाहनों के चालान काट दिए गए। वहीं कई वाहनों को जब्त कर लिया गया। 
PunjabKesari
एसडीएम ने बताया कि पछले कुछ दिनों में अभी तक 15 से ज्यादा गाड़ियों के चालान किए जा चुके हैं और आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को इम्पाउंड किया गया है। इनसे अभी तक 6 लाख के आस-पास जुर्माना भी वसूल किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static