गोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसान

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 11:24 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना शहर में देर रात छोटूराम चौक पर पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली में आग लगने का मामला सामने आया है। ट्राली में भरी पराली में आग ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों से टकराने व इनमें उठी चिंगारी से लगी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची, लेकिन आग पर काबू पाए जाने तक लगभग पूरा पशु चारा जल कर खाक हो गया था। इस दौरान एक युवक के हाथ भी झुलस गए।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि किसान अपनी पराली को ट्रैक्टर-ट्राली में भरकर बेचने के लिए दिल्ली के जा रहा था, जब वह गोहाना शहर में छोटूराम चौक पर पहुंचा तो वहां से सड़क के दोनों तरफ बिजली के तार कम ऊंचाई पर होने से ट्रैक्टर-ट्राली उनसे जा टकराई। बिजली के तारों में स्पारिंग होने से पराली से भरी ट्राली में आग लग गई। देखते ही देखते कुछ ही देर में पराली से भरी सारी ट्राली ने आग पकड़ ली और ट्राली के टायर भी जल गए।

PunjabKesari

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह हादसा बिजली विभाग के कारण हुआ है। उन्होंने जो यह बिजली के तार ऊंचाई पर नहीं लगाए हुए है। किसान को करीब दो लाख नुकसान हुआ और साथ में ट्राली के टायर भी जल गए है। उधर अग्निशमन कर्मी ने बताया कि सूचना मिलते ही अग्निशमन की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static