व्यावसायिक भवनों के सामने अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : उपायुक्त

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 01:00 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : दिल्ली रोड पर स्थित व्यावसायिक भवनों के सामने वाहन खड़े कर सड़क पर अतिक्रमण करने वाले चालकों व भवन मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन ऐसी जगहों को चिन्हित करेगा। उल्लेखनीय है कि शहर के प्रमुख मार्गों पर स्थित शापिंग मॉल के बाहर वाहनों की अधिकता रहती है जो जाम का कारण बनते हैं। खासतौर से मटका चौक से कैम्प चौक तक यह स्थिति रोज रहती है।

डी.सी. डा. प्रियंका सोनी के सामने यह मामला उठाया गया। वह पत्रकारवार्ता कर रही थीं। शहर में रोड जाम से संबंधित सवाल पर डी.सी. ने स्पष्टï किया कि सड़कों पर अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस को विशेष व्यवस्था बनाने को कहा जाएगा। दिल्ली रोड पर बने व्यावसायिक भवनों के सामने सड़क पर खड़े वाहनों को जब्त कर जुर्माना किया जाएगा।

बेसहारा पशुओं को सड़कों से हटाने के संबंध में डी.सी. ने बताया कि इसके लिए नगर निगम द्वारा गौशाला व नंदीशालाओं की स्थापना की जा रही है। उन्होंने आमजन का आह्वान किया कि वे दूध निकालने के बाद पशुओं को सड़कों पर खुला न छोड़ें। इस अवसर पर एस.डी.एम. परमजीत चहल मौजूद थे।

रोकेंगे अवैध निर्माण कार्य
डी.सी. ने कहा कि नियमों के विरुद्ध व अवैध रूप से बन रहे व्यावसायिक भवनों के मालिकों पर कार्रवाई की दिशा में जरूरी कदम उठाए जाएंगे। इसके लिए नगर निगम व संबंधित विभागों की जिम्मेदारी तय की जाएगी। मॉडल टाऊन एरिया में चल रहे अवैध निर्माण का मुद्दा डी.सी. के सामने उठा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static