डीजल में पानी की मिलावट, गाड़ी चालक ने पंप संचालक पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर हुआ हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 07:56 PM (IST)

नारनौल(भालेंद्र यादव) : रेवाड़ी रोड पर नीरपुर के पास स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर डीजल में पानी की मिलावट करने का मामला सामने आया है। कई ग्राहकों ने पंप संचालक पर डीजल में मिलावट करने का आरोप लगाया है। यही नहीं वहां पहुंचे लोगों ने डायल 112 को भी इसकी सूचना दी। मामले की सूचना खाद्य आपूर्ति विभाग को भी दी गई है।

 

PunjabKesari

 

डीजल डलवाने के बाद कुछ ही दूरी पर गाड़ी हुई बंद

 

मौके पर मौजूद लोगों ने पंप संचालक पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी में इस पंप से डीजल भरवाया था। कुछ ही दूरी पर जाकर उनकी गाड़ी बंद हो गई। इसके बाद वे अपनी गाड़ी को मेकेनिक के पास लेकर गए और जब उसने गाड़ी से डीजल निकालकर देखा तो उसमें पानी मिला। इसके बाद वे लोग वापस पेट्रोल पंप पंप पर पहुंचे और पंप संचालक से इस मामले की शिकायत की। वहीं मामले की सूचना मिलने पर डायल 112 की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पेट्रोल पंप में डीजल में पानी की मिलावट की जा रही है। उन्होंने बताया कि थाना सदर एसएचओ को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। स्थानीय थाने के कर्मियों द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

PunjabKesari

 

पंप मैनेजर ने मिलावट की बात को सिरे से नकारा

 

पंप पर लग रहे आरोपों को लेकर पेट्रोल पंप के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने अपने डीजल के सैंपल लिए हैं, जिसमें ऐसा कुछ नहीं पाया गया। उन्होंने कहा कि पंप के मालिक को भी मामले की सूचना दी गई है। उनके सामने एक बार फिर से डीजल की चेकिंग करवा दी जाएगी। यही नहीं पंप के मैनेजर ने कहा कि जिस हिसाब से गाड़ी संचालक डीजल में पानी की मिलावट होने की बात कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनकी गाड़ी के टैंक में पहले से ही पानी हो।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static