चोरों ने 9 साल बाद फिर उसी तारीख को प्रिंसीपल के घर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 11:47 AM (IST)

रतिया (झंडई) : डी.ए.वी. स्कूल के प्रिंसीपल के पद पर रहे संजय चुघ के टिब्बा कालोनी के घर में करीब 9 वर्ष पहले हुई चोरी का सुराग पुलिस निकाल नहीं पाई थी कि चोरों ने एक बार फिर प्रिंसीपल के घर को निशाना बना लिया और ताले तोड़कर लाखों रुपए की नकदी के अलावा कीमती जेवरात व अन्य सामान चोरी कर लिया। इस बार भी चोरी के दौरान नकदी में विदेशी करंसी भी शामिल थी। 

इत्तफाकिया यह है कि चोरों ने 9 वर्ष पहले भी 25 जनवरी 2011 को घटना को अंजाम दिया था और इस बार भी 25 जनवरी 2020 को घटना को अंजाम दिया, जब पूरा परिवार घर से कहीं बाहर गया हुआ था। प्रिंसीपल संजय चुघ अपने परिवार सहित दूसरे दिन दोपहर को घर में पहुंचे तो घर के ताले टूटे हुए थे और पूरा सामान बिखरा हुआ था। 

उपरोक्त ताले टूटने और सामान बिखरने के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस की देख-रेख में ही जांच-पड़ताल की गई तो अज्ञात चोर कमरों व अलमारी के ताले तोड़कर करीब सवा लाख रुपए की नकदी के अलावा एक एल.ई.डी. व करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत के सोने के जेवरात चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने प्रिंसीपल के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static