ऑटो यूनियन के बाद रोहिल्ला समाज ने दिया देवेंद्र कादियान को समर्थन, करनाल में जेजेपी को मिली बड़ी बढ़त

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 09:45 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जहां बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियों में हड़बड़ी देखने को मिली, वहीं चुनाव प्रचार खत्म होने से एन पहले भी जेजेपी प्रत्याशी देवेंद्र कादियान को बड़ी बढ़त मिली। उन्हें रोहिल्ला समाज ने समर्थन देने का ऐलान किया है। देवेंद्र कादियान ने कहा कि रोहिल्ला समाज ने उन्हें समर्थन दिया है, जिसकी वजह से आज जेजेपी और ज्यादा मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों उन्हें ब्राह्मण और धीमान समाज का समर्थन मिला था और आज सुबह ऑटो यूनियन ने भी नए बस अड्डे पर बुलाकर समर्थन दिया। इस सब के बाद रोहिल्ला समाज का समर्थन सोने पर सुहागा जैसे है। देवेंद्र ने कहा कि यह अपने और पराए और लोकल व बाहरी की लड़ाई है। जिसकी वजह से आने वाली 25 तारीख को करनाल लोकसभा की जनता अपने बेटे को वोट देकर जितवाने का काम करेगी। 

देवेंद्र कादियान ने कहा कि मैं देख रहा हूं सांसद तो कई यहां से बने, लेकिन पानीपत में मेडिकल की सुविधा नहीं है। हालांकि करनाल में जरूर है लेकिन वह भी बेहतर नहीं है। इसलिए अगर जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वह मेडिकल कॉलेज और मेडिकल सुविधाएं देने का काम करेंगे। ताकि लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिले और छात्रों को कुछ सीखने को मिले। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य है कि अगर वह सांसद बनते हैं तो पानीपत में ज्यादा से ज्यादा टेक्सटाइल की आईटीआई खोलेंगे। कादियान ने कहा सबसे बड़ी समस्या पानीपत से जींद जाने वाले सड़क की है, जो सबसे गंदा रास्ता बन चुका है। अगर मैं सांसद बना तो उसको एक अच्छी सड़क बनाने का काम करेंगे।

वहीं देवेंद्र कादियान ने एनसीपी के उम्मीदवार द्वारा पंजाबियों पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के सवाल पर कहा कि पंजाबी भी हमारे भाई हैं। किसी के प्रति ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।  रोहिल्ला समाज द्वारा समर्थन देने वाले रोशन लाल रोहिल ने कहा कि देवेंद्र कादियान युवा ईमानदार एवं कर्मठ नेता हैं। राजनीति में सक्रिय हैं उनके कामों से रोहिल्ला समाज काफी प्रभावित है। इसलिए उन्हें भारी समर्थन देकर संसद में पहुंचने का काम करेंगे।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static