बच्चा किडनैप करने के बाद युवक ने किया सुसाइड, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 10:46 PM (IST)

पूंडरी (अतुल): ट्योंठा-हाबड़ी रोड पर खेत में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस इसे किडनैपिंग का मामले से जोड़कर देख रही है, लेकिन युवक के परिजन इसे सोची समझी साजिश के तहत हत्या मान रहे हैं।

पूंडरी थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह के अनुसार आज दोपहर 3 बजे के करीब निसिंग पुलिस ने उन्हें जानकारी दी कि वो बच्चा किडनैपिंग के एक मामले को लेकर जांच करते हुए टयोंठा से हाबड़ी जाने वाली सड़क पर स्थित खेतों में पहुंचे थे। वहां उन्हें अपहरण किया हुआ बच्चा तो बरामद हो गया लेकिन आरोपित अपहरणकर्ता युवक वहां मृत अवस्था में मिला। निसिंग पुलिस की सूचना पर पूंडरी पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से साक्ष्य जुटाकर युवक की डैडवाडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार आज निसिंग थाने में आदित्य (6 वर्ष) पुत्र जसवंत निवासी रामगढ़ थाना निसिंग के अपहरण का मामला पहुंचा। बच्चे के अपहरण का मामला होने के कारण पुलिस तुरंत अलर्ट हो गई। निसिंग थाने में दी गई सूचना में कहा गया था कि मुन्नारेहड़ी वासी प्रदीप (26 वर्ष) पुत्र रमेश कुमार उनके बच्चे जो कि बस्तली स्थित स्कूल महर्षि वेद व्यास स्कूल में पढ़ता था से अपहरण करके ले गया है और उसने फोन पर बच्चे की मां को जानकारी दी है। कहा है कि यदि अपना बच्चा चाहती हो अकेले आना।

बच्चे की मां ने फोन की सूचना बच्चे के पिता को दी। बच्चे के परिजनों ने निसिंग पुलिस को सूचना दी तो जिस नंबर से युवक ने फोन किया था उसे ट्रेसिंग पर लगवा दिया गया। फोन को ट्रेस करती हुई निसिंग पुलिस टयोंठा से हाबड़ी रोड़ पर स्थित एक खेत में पहुंची जहां से उन्हें बच्चा तो मिल गया, लेकिन जिस युवक पर अपहरण का आरोप लगा था वो मृत अवस्था में पड़ा था और उसके गले में रस्सी का फंदा था।

दूसरी ओर मृतक के पिता रमेश कुमार का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश के तहत इनकी हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static