युवती की हत्या कर परिवार वालों को दी शव नहर किनारे फेंकने की सूचना, हत्यारा फरार(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 09:49 AM (IST)

फरीदाबाद : सेक्टर-18 से पांच दिन से लापता 21 वर्षीय युवती का शव ओल्ड फरीदाबाद पुलिस को खेड़ीपुल से आगे सेक्टर-16 के पास बीपीटीपी क्षेत्र में नहर किनारे झाडियों में पड़ा मिला। पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर युवती की हत्या गला व मुंह दबाकर की गई है। युवती के गले पर हाथ से गला दबाने और मुंह बंद करने के निशान भी मिल हैं। मुंह पानी में पड़ा होने की वजह से जलीय जीवों ने उसके आंखें और माथे के ऊपर की चमड़ी पूरी तरह से खाई हुई है।  वहीं उसके संघर्ष के कोई निशान उसकी बॉडी पर नहीं मिले हैं। जबकि परिजनों का आरोप है कि युवती के साथ आरोपी हत्यारे ने रेप किया और बाद में हत्या की है। जिसकी पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दबिशें दी जा रही है।  हैरत की बात तो यह है कि शव पड़े होने की सूचना हत्यारे ने 5 जनवरी को बुधवार शाम को युवती की नानी को फोन कर दी और उसे मौंत के घाट उतारने की भी बात कही। 

सूचना मिलते ही तत्काल युवती का मामा ओल्ड फरीदाबाद पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को युवती का शव नहर किनारे पड़ा होने की बात कही। पुलिस ने बुधवार शाम से ही परिजनों के साथ मध्य रात्रि तक शव की तलाश की, परिजनों के घर लौट जाने के बाद पुलिस को शव नहर किनारे झाडिय़ों में पड़ा मिल गया और बीके अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। लेकिन देर शाम तक परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और रात 8 बजे तक धरने पर बैठे रहे। परिजनों ने युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। जबकि पुलिस अभी तक इस नतीजे पर नहीं पहुंची है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।  

युवती के चाचा राजकुमार और करण सिंह ने बताया कि उनकी 21 वर्षीय भतीजी रिया कुमार भूपानी स्थित अपनी नानी के यहां रहती थी और वह दिल्ली कॉलेज से बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। सेक्टर-18 में उसकी मौसी रहती है। 31 दिसंबर को छात्रा पहले कपड़े की शॉपिंग के लिए अपनी मौसी के यहां सेक्टर-18 आई थी। शॉपिंग करने के शाम को रिया अकेले ही भूपानी जाने के लिए निकली थी। 1 जनवरी को मौसी ने नानी के पास भूपानी फोन कर पूछा था कि रिया वहां पहुंच गई या नहीं। तो नानी ने रिया के नहीं पहुंचने की बात मौसी को बताई। जिसके बाद परिवार वालों ने रिया की तलाश शुरू कर दी। परिजनों ने उसके पैतृक गांव पलवल में भी रिया के पहुंचने का पता लगाया लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंची थी। गुमशुदगी को 24 घंटे पूरा होने के बाद परिजनों ने ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस में 2 जनवरी को रिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और उसका हुलिया व मोबाइल नम्बर पुलिस को दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

निजी अस्पताल के सुरक्षा गार्ड सिंहराज पर है हत्या का आरोप 
रिया के चाचा करण सिंह ने कहा कि हत्यारा जसाना निवासी सिंहराज है जो फरीदाबाद की सिटी हॉस्पिटल में चौकीदारी का काम करता है। उसका वह सत्संग में आता जाता था। जहां उसकी नानी की मुलाकात सिंहराज से हो गई थी। जिसके बाद सिंहराज, भूपानी स्थिति रिया की नानी के यहां आने जाने लगा। रिया के लापता होने के 5 वें दिन सिंहराज ने रिया की नानी को बुधवार की शाम को फोन पर सूचना दी कि मुझसे गलती हो गई है। मेंने रिया को मारकर फैंक दिया है। वह मुझसे पैसे मांग रही थी, उसका शव खेड़ीपुल से आगे नहर किनारे टूटी हुई दीवार के पास झाडिय़ों में लटका हुआ है और यह कहकर हंसराज ने कॉल काट दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static