क्रशर जोन के बाद अनाज मंडी में हुई फायरिंग की वारदात, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 11:43 AM (IST)

चरखी दादरी : चरखी दादरी जिले के गांव कलियाणा के क्रशर जोन  में 2 दिन पूर्व फायरिंग करने वाले बदमाशों ने शनिवार सुबह दादरी की नई अनाज मंडी में एक दुकान पर अंधाधुंध गोलियां दाग दी। जिसके बाद पुलिस तंत्र पूरी तरह से हरकत में आ गया। एस.पी. विनोद कुमार के आदेशों पर पुलिस की विभिन्न टीमों ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त रिवाल्वर भी बरामद की गई है।

एस.पी. विनोद कुमार ने पत्रकार वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि इस वारदात को अंजाम देने में करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों का गिरोह सक्रिय है। जल्द ही बाकी आरोपितों को भी काबू करने के लिए झज्जर, रोहतक व जिलों की पुलिस टीमें भी पूरी मुस्तैदी से जुटी हुई है। 

बता दें कि शनिवार सुबह दादरी की अनाज मंडी में पहुंचे कुछ बदमाशों ने दादरी क्रशर जोन के प्रधान सोमबीर घसौला के भाई की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में दुकान में मौजूद एक प्रवासी श्रमिक को गोली का छर्रा लगा। फिलहाल उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं गोली चलने के बाद मंडी के व्यापारियों में दहशत का माहौल बन गया। जिसके मंडी एसोसिएशन प्रधान रामकुमार रिटोलिया व क्रशर जोन प्रधान सोमबीर घसौला सहित बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने कहा कि मंडी के मुख्य गेट पर पुलिस की तैनाती के बाद भी इतनी बड़ी वारदात हो गई। जिसके विरोध आढतियों ने मंडी के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। डयूटी के दौरान पुलिस की लापरवाही पर एक्शन लेते हुए एस.पी. विनोद कुमार ने मंडी में तैनात करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को तुरंत प्रभाव सस्पेंड कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static