नए ट्रैफिक नियमों के बाद लोगों को लाइसेंस बनाने की आई याद, पहुंच रहे एसडीएम कार्यालय

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 06:15 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): यातायात के नए नियम आने के बाद भारी भरकम हो रहे जुर्माने को देखते हुए लोग अब अपने वाहनों के दस्तावेज पूरे करने में जुट गए हैं। लोग लाइसेंस सहित अन्य दस्तावेज बनाने के लिए एसडीएम कार्यालय पहुंच रहे हैं। अंबाला में एसडीएम कार्यालय में इन दिनों लाइसेंस बनवाने के लिए की काफी भीड़ उमड़ रही हैं। लोगों का कहना है कि लाइसेंस बनाने के लिए वह पिछले चार दिनों से चक्कर लगा रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

वही लाइसेंस बनाने वाले अधिकारियों का कहना है कि लाइसेंस बनवाने वालों की संख्या बहुत बढ़ गई है। इस कारण देर शाम तक घर जाना हो पा रहा है। ट्रैफिक नियमों में परिवर्तन होने के बाद भारी भरमक हो रहे जुर्माने को देखते हुए लोग अपने वाहनों के दस्तावेज पूरे करने में जुट गए है। इसमे सबसे पहले ड्राइविंग लाइसेंस है। इसके लिए लोग एसडीएम कार्यालय में पहुंच रहे हैं, लेकिन लाइसेंस बनवाने वालो की संख्या ज्यादा होने के कारण लोगों को कई-कई दिन चक्कर काटने पड़ रहे है।

PunjabKesari, haryana

लाइसेंस बनवाने आए लोगों ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए जा रहे भारी भरकम जुर्माने के डर के कारण वह लाइसेंस बनवाने आए  हैं, ताकि वह भी भारी भरकम जुर्माने से बच सकें। लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से वह  चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अभी तक नंबर नहीं आया। वहीं कर्मचारियों व अधिकारियों का काम बढ़ गया है। भीड़ के कारण स्टाफ दोपहर का खाना भी नहीं खा पा रहे है और शाम को भी देर शाम तक काम कर रहे हैं। लाइसेंस बनाने वाले अधिकारी सुभाष ने कहा कि लाइसेंस बनवाने वालों की संख्या बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि पहले लोग लाइसेंस बनवाने के लिए कम आते थे, लेकिन अब हर रोज 240 से 245 लोग लाइसेंस बनवाने आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static