सालासर बालाजी के दर्शन कर वापिस लौट रहे 7 लोगों के कार में जिंदा जलने पर अग्रवाल समाज ने जताया शोक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 07:22 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): सालासर बालाजी के दर्शन कर अपनी कार से वापिस लौट रहे मेरठ के अग्रवाल समाज के 7 लोगों के सडक हादसे में जिंदा जलने पर हुए दर्दनाक हादसे पर अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल ने गहरा शोक जताया है और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है। 

राजकुमार गोयल का कहना है कि सालासर बाला जी के दर्शन कर मेरठ के हार्दिक बिंदल व उनके परिवार एवं रिश्तेदारों के 6 अन्य सदस्य जब अपनी कार से वापिस लौट रहे थे तो राजस्थान के सीकर के पास उनकी कार की एक ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हुई और उसके बाद दोनो वाहनों में जबरदस्त आग लग गई। आग लगने के बाद कार के दरवाजे खुल नहीं पाए और ये सभी सदस्य कार में फंस कर रह गए। इस सड़क हादसे में इन सभी 7 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में हार्दिक बिंदल उनकी मां मंजू बिंदल, पत्नी स्वाती बिंदल, बेटियां शिदीक्षा और रीतिक्षा के अलावा मौसी नीलम गोयल और मौसेरा भाई आशुतोष गोयल शामिल है।

राजकुमार गोयल का कहना है कि सडक हादसे में जिंदा जलने की यह एक दर्दनाक घटना है ऐसी घटनाओं को कभी भूलाया नही जा सकता। वे इस दर्दनाक सड़क हादसे पर वे अपनी शोक सवेदनाएं व्यक्त करते है और परम पिता परमत्मा से प्रार्थना करते है कि भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे व उनके परिजनों को इस हदय विदारक घटना को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static