दिग्विजय ने महेन्द्रगढ़ सड़क हादसे में बच्चों की मौत पर जताया गहरा शोक, कहा- घायलों का उपचार जल्द कराए सरकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 04:26 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना में स्कूल बस हादसे में प्रतिक्रिया देते हुए जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने अफसोस जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का पूरा परिवार पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता है। इस हादसे में मरने वाले बच्चों को परमात्मा अपने चरणों में जगह दे। इसके साथ ही घायलों का उपचार हरियाणा सरकार जल्द से जल्द करवाए। दिग्विजय चौटाला ने इस मामले की सरकार उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि आज ईद की छुट्टी होने के बावजूद स्कूल कैसे खुला था, इसकी जांच होनी चाहिए और कार्रवाई भी सरकार को करनी चाहिए। 

इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने खुलासा किया है कि कल उनका विरोध किसानों ने नहीं किया था, बल्कि वो लोग इनेलो के थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन पर हमले की साजिश रची गई थी, लेकिन गांव पीपली के लोगों ने उन लोगों का साथ नहीं दिया और उन लोगों को गांव से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि ये लोग गांव कनीना के नहीं थे, ये लोग बाहरी थे। एक बड़ा खुलासा करते हुए दिग्विजय ने कहा कि उस पर हमले की साजिश अभय चौटाला के इशारे पर की गई है और इसकी साजिश भी एक दिन पहले अभय चौटाला की सिरसा कोठी में रची गई है।

हालांकि दिग्विजय सिंह चौटाला ने इस मामले को लेकर डबवाली के एसपी को फोन कर जानकारी भी दे दी है। उन्होंने कहा कि कुछ इनेलो के लोग जजपा के कार्यकर्ताओं को फोन पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे है जिसको लेकर भी एसपी डबवाली से जांच की मांग की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की एक और हरियाणा की सभी 10 सीटों पर बड़ी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आज शाम को जननायक जनता पार्टी की लीडरशिप की आज चंडीगढ़ में बैठक है और बैठक में ही लोकसभा चुनाव की आगामी रूप रेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले एक दो दिनों में जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा की कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पार्टी के शीर्ष नेता फील्ड में उतरकर उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static