किरण चौधरी पर कृषि मंत्री का जोरदार हमला, बोले- तोशाम को अपनी बपौती समझते हैं कुछ लोग

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 04:49 PM (IST)

भिवानी(अशोक) : तोशाम में बीजेपी द्वारा पंचायती राज जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह रैली का आयोजन किया गया। इस रैली के जरिए कांग्रेस विधायक किरण चौधरी के गढ़ में शक्ति प्रदर्शन किया गया है। रैली में शामिल होने के लिए हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लव देव, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व भाजपा संसदीय बोर्ड सदस्य सुधा यादव समेत पार्टी के कई बड़े नेता तोशाम पहुंचे। इस दौरान कृषि मंत्री दलाल ने बिना नाम लिए किरण चौधरी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग तोशाम को अपनी बपौती समझते हैं। दलाल ने आगामी चुनावों में तोशाम में भी कमल खिलने का दावा किया।

 

PunjabKesari

 

दलाल बोले- अब राजे रजवाड़ों का समय गया

 

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि 2019 में भिवानी के तीन हलकों में कमल खिला है। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जिले की अन्य तीन विधानसभा सीटों के साथ ही तोशाम में भी बीजेपी की ही जीत होगी। इस दौरान उन्होंनें तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी पर भी हमला बोला। दलाल ने कहा कि कुछ लोग तोशाम को अपनी बपौती समझते हैं। अब राजे रजवाड़ों का समय गया। उन्होंने कहा कि आज जो जनता की सेवा करेगा, वही राजनीति में रहेगा। तोशाम की जनता ने मोदी-मनोहर की नीतियों से ठाना है, तोशाम में कमल खिलाना है।

 

PunjabKesari

 

जिला परिषद चेयरमैन के अभिनंदन के बहाने शक्ति प्रदर्शन

 

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि यह रैली जिला परिषद की निर्विरोध चुनी गई चेयरपर्सन अनिता मलिक के अभिनंदन के लिए आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि पूरे हरियाणा में भिवानी ऐसा जिला है, जिसमें पहले हफ्ते में ही चेयरपर्सन और वाइस चेयरपर्सन निर्विरोध चुन लिए गए थे। दलाल ने बताया कि तोशाम की रहने वाली अनिता मलिक चेयरपर्सन बनीं है। इसलिए तोशाम में उनके अभिनंदन के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की जनता चाहती है कि आगामी विधानसभा चुनावों में तोशाम में भी कमल खिले और सरकार की योजनाओं का लाभ तोशाम क्षेत्र के लोगों तक भी पहुंच सके।

 

यह भी पढ़ें 

 

किरण चौधरी के गढ़ में BJP नेताओं का जमावड़ा, प्रदेश प्रभारी व धनखड़ ने किया शक्ति प्रदर्शन

माना जा रहा है कि तोशाम में रैली के जरिए बीजीेपी द्वारा कांग्रेस विधायक किरण चौधरी के गढ़ में सेंधमारी करने की तैयारी की जा रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static