रैली का न्यौता देने अंबाला पहुंचे अजय चौटाला, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 05:30 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : जजपा अपने तीसरे स्थापना दिवस पर झज्जर में जन सरोकार दिवस रैली का आयोजन 9 दिसंबर को कर रही है। इसी कड़ी में आज अजय चौटाला झज्जर रैली का न्यौता देने के लिए अंबाला पहुँचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।

वहीं इस मौके पर अजय चौटाला ने जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से झज्जर रैली में बढ़-चढ़ कर पहुंचने की अपील की। अजय चौटाला ने कहा कि समस्त हरियाणा में जजपा के प्रति जनता में भारी जोश और उत्साह नजर आ रहा है। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि हुड्डा कहा करते थे कि जजपा नेता गांव में घुसकर दिखाए। अब 9 तारीख को दिखाएंगे जजपा क्या है।

अजय चौटाला ने किसान आंदोलन पर कहा कि ज्यादातर मांगें सरकार ने मान ली है, जल्द ही सम्पूर्ण हल हो जाएगा। झज्जर रैली का किसानों द्वारा विरोध करने की स्थिति पर उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में विरोध करने का अधिकार सबको है। किसान चाहे तो शांतिपूर्ण विरोध कर सकते है। किसान आंदोलन के दौरान पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं का वापसी पर स्वागत किया जाएगा। इनैलो में घर वापसी पर अजय चौटाला ने कहा कि अगर बड़े चौटाला साहब अगर अपनी बात पर पुनर्विचार करेंगे तो अब इसका स्वागत करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static